Pooja Bedi की वेबसाइट हैक, हैकर्स ने दी धमकी, पैसे नहीं दिए तो साइट पर बेचेंगे ड्रग्स और नशीले पदार्थ

पणजी। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की वेबसाइट को एक हैकर ग्रुप ने हैक कर लिया है। हैकर्स ने साइट को हैकिंग से मुक्त करने के बदले फिरौती मांगी है। ऐसा नहीं करने पर पूजा की साइट पर ड्रग्स बेेचने और डाटा बेचने की धमकी दी है। एक्ट्रेस ने इसकी शिकायत गोवा डीजीपी को की है। हालांकि पूजा के अनुसार पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है।

पूजा ने सोमवार को गोवा पुलिस साइबर सेल से एक शिकायत में कहा है कि उनकी व्यावसायिक वेबसाइट हैप्पीसोल डॉट इन को हैकर्स ने निशाना बनाया है। अब वे ई-कॉमर्स वेबसाइट को फिर से शुरू करने के लिए फिरौती मांग रहे हैं।

बेदी गोवा में रहती हैं और उनकी वेबसाइट ऑर्गेनिक सप्लीमेंट्स बेचती है। उन्होंने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मुकेश कुमार मीणा को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा कि हैकर्स ने धमकी दी है कि यदि उन्हें पैसे नहीं दिए गए तो वे उनकी वेबसाइट पर ड्रग्स और नशीले पदार्थ बेचेंगे।

अभिनेत्री ने ट्वीट में लिखा, ‘डीजीपी गोवा मेरी ईकॉमर्स वेबसाइट हैप्पी सोल डॉट इन कल रात फिर से हैक हो गई है और इस बार उन्होंने कहा है कि अगर मैं फिरौती नहीं दूंगी तो वे मेरी वेबसाइट पर ड्रग्स बेचेंगे। मैंने पिछले सप्ताह ओल्ड गोवा पुलिस की साइबर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।’

ग्लोबल वेबसाइट होस्टिंग प्लेटफॉर्म को टैग करते हुए भी उन्होंने ट्वीट किया, ‘गोडैडीहेल्प आपकी टीम मेरी हैक की गई ई-कॉमर्स वेबसाइट के लिए हमारी टीम के साथ सहयोग नहीं कर रही है। आपके सर्वर और एसएसएल पर हैकिंग से सुरक्षा के बावजूद हैकर ने इसे हैक किया, फिरौती की मांग की।’

Also read  Sushant Case में देरी होने पर शेखर सुमन ने पूछा सवाल, कहा- ड्रगीज को देश से निकालो कोई मतलब नहीं ये बताओ सुशांत को किसने मारा?


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This