Pooja Bhatt ने बताया नशे की लत वजह जाननी चाहिए, कहा- शराब भी एक ड्रग है जिसे मैंने 3 साल 9 महीनों से छोड़ रखा है

नई दिल्ली | एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड नशीले पर्दार्थों को लेकर एनसीबी (NCB) की रडार पर है। फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स के नाम भी ड्रग केस में उजागर हो चुके हैं। वहीं अब पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपनी नशे की लत के बारे में जिक्र किया है। पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने शराब के साथ अपने स्ट्रगल के बारे में बताया है। पूजा ने ये भी कहा है कि लोगों को नशे की लत होने का कारण भी जानना चाहिए। साथ ही पूजा ने पिछले 3 साल 9 महीनों से शराब का सेवन नहीं किया है जिसे वो युवाओं और महिलाओं के लिए प्रेरणा क्रिएट करना चाहती हैं।

पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- बिना शराब का सेवन किए 3 साल और 9 महीने गुजार दिए हैं। कुछ वक्त में चार साल पूरे कर लूंगी। मैंने खुलकर इसका सेवन किया है और अपनी रिकवरी के बारे में भी सभी से बात करने का फैसला लिया है। मुझे कई लोगों ने बुरा कहा लेकिन उससे ज्यादा लोगों ने मेरा समर्थन किया और मुझे साहसी बताया है। पहले ये लोग ही साहसी कहते हैं और फिर नशा करने वाले लोगों को क्रिमिनल बताते हैं वो भी उसके पीछे की वजह जाने बिना। शराब भी एक ड्रग है और ये ड्रग उनका च्वाइस का है। समाज में इसे एक्सेप्ट किया गया है सिर्फ इसलिए ये ड्रग नहीं है ऐसा नहीं माना जा सकता। मुझे पिछले कई सालों से शराब ना पीने के कारण अपने दोस्त, दुश्मनों और सहकर्मियों से बहाना पड़ा है।

Also read  Hrithik Roshan, टाइगर की 'वॉर' को हुआ 1 साल, सितारों ने मनाया जश्न

pooja_b.png

पूजा ने आगे कहा कि लोग सहानुभूति नहीं दिखाना चाहते बल्कि नफरत दिखाना चाहते हैं। मैं सच के साथ बोलती रहूंगी और आशा करूंगी कि एक इंसान भी नशे की लत से लड़ने वाली जंग में प्रेरित हो पाए।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This