Poonam Pandey का पति पर एक और आरोप, कहा- वो मेरे वीडियोज़ बेचकर पैसा कमाता है

नई दिल्ली: एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी कर सभी को चौंका दिया। उसके बाद उनकी हनीमून पर जाते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। ऐसा लग ही रहा था कि पूनम पांडे अपनी शादी को काफी एंजॉय कर रही हैं कि अचानक उनकी शादी में दरार आ गई। पूनम ने अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया और ये सब तब हुआ जब दोनों हनीमून पर गए हुए थे। इसके बाद पूनम ने सैम बॉम्बे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार किया था लेकिन बाद में उन्हें बेल मिल गई। पूनम पांडे ने पति पर मारपीट व उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शादी तोड़ने का फैसला किया। इस बीच अब पूनम पांडे ने पति सैम को लेकर कई और खुलासे किए हैं। पूनम ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘वह पिछले डेढ़ साल से मेरे साथ मारपीट कर रहा है। मुझे लगा था कि शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेरी जिंदगी बर्बाद हो चुकी है। इसके बाद पूनम ने बताया कि एक बार सैम ने मेरे साथ इतनी बुरी तरह मारपीट की थी कि मेरा ब्रैन हैमरेज हो गया था। कई दिनों तक मैं हॉस्पिटल में एडमिट रही थी। मेरा चेहरा सूज गया था।’

पूनम ने आगे बताया कि ‘अब सैम माफी मांग रहा है और एफआईआर वापस लेने को कह रहा है। सैम ने मुझपर झूठा इल्जाम लगाया कि मैं उसके जरिए पैमा कमाती हूं लेकिन सच तो ये है कि वह मेरे वीडियोज़ को बेचकर पैसा कमाता है।’ आपको बता दें कि पूनम पांडे अपनी बोल्ड फोटोज़ और वीडियोज़ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। लेकिन हनीमून पर गया ये कपल अचानक तब सुर्खियों में आ जाता है जब पूनम ने पति पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया। जिसके बाद गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद पूनम पांडे ने कहा कि सैम बॉम्बे ने उन्हें देख लेने की धमकी भी दी है।


Source Link

Also read  Kangana Ranaut ने अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी ना होने पर उद्धव सरकार पर साधा निशाना

Pin It on Pinterest

Share This