Prashanth Neel के डायरेक्शन बनी रही फिल्म KGF Chapter 2 की शूटिंग शुरू, संजय दत्त के साथ रवीना टंडन आएंगे इस लुक में नजर

नई दिल्ली। फिल्मों के रिमेक के बाद अब देश में भी सीरिज में भी फिल्में बनने लगी हैं। KGF चैप्टर-1 के बाद अब दर्शकों के लिए इसी फिल्म का दूसरा पार्ट भी लोगों को देखने को मिलने वाला है। आपको बतादें KGF चैप्टर-1 जब रिलीज हुई थी उस समय इस फिल्म ने दर्शकों के बीच ज़बरदस्त तहलका मचाया था। और आलम यह है कि इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक दूसरे पार्ट की डिमांड करने लगे थे। लोगों की डिमांड और फिल्म की अपार सफलता के बाद डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म KGF चैप्टर-1 के अगले पार्ट की तैयारी शुरू कर दी।

आज की तारीख में ट्विटर पर केजीएफ चैप्टर-2 ज़बरदस्त ट्रेंड कर रहा है। आगामी फिल्म के लिए अभी से दर्शकों का उत्साह देखते बनता है। पहले मार्च में ही फिल्म के रिलीज की डेट डिसाइड होने वाली थी अनुमान लगाया गया था कि फिल्म 23 अक्टूबर तक रिलीज हो जाएगी पर कोरोना महामारी की वजह से देशभर में लॉकडाउन लगा तो फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया इसके पीछे की वजह यह है कि फिल्मों की शूटिंग पर रोक लग गई थी।

केजीएफ चैप्टर-2 के पिछली रिलीज डेट को ना तो कनफर्म किया गया है और ना ही नई डेट की जानकारी दी गई है। लेकिन डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि “एक मात्र रास्ता है क्रूरता का रास्ता।”

केजीएफ चैप्टर-2 को लेकर इससे पहले जुलाई के महीने में भी संजय दत्त के बर्थडे के समय ज़ोरशोर से चर्चा हुई थी, उस समय भी यह फिल्म ट्रेंड कर रही थी। और इस फिल्म में अधीरा के अवतार में संजय दत्त सामने आने वाले थे। इस फिल्म में उनकी एक झलक के लिए लोग ज़बरदस्त उतावले थे। संजय दत्त को अधीरा के किरदार को लेकर एक बार फिर से चर्चा का बाजार गर्म हो गया है।

Also read  Navratri 2020: बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लुक के साथ मनाएं नवरात्रि का खूबसूरत त्योहार, लाइट कलर है ट्रेंड में


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This