Rhea Chakraborty की पड़ोसी बोलीं- 13 जून को सुशांत एक्ट्रेस को छोड़ने आए थे

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है जबकि अब तक कई बड़े दावे सामने आ चुके हैं। हाल ही में बीजेपी मुंबई के सेक्रेटरी और एडवोकेट विवेकानंद गुप्ता (Vivekanand Gupta) ने ये दावा किया था कि सुशांत और रिया की मुलाकात 13 जून की रात को हुई थी। उन्होंने एक चश्मदीद गवाह के हवाले से ये खुलासा किया था कि 13 जून की रात 3 बजे सुशांत ने रिया (Rhea Chakraborty) को उनके घर पर छोड़ा था। हालांकि इसे सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) ने खारिज कर दिया था। अब रिया की पड़ोसी का भी कुछ ऐसा ही दावा सामने आया है। उन्होंने 13 जून की रात सुशांत और रिया की मुलाकात पर मुहर लगाई है।

रिपब्लिक टीवी से बातचीत में रिया चक्रवर्ती की पड़ोसी (Rhea Chakraborty neighbour) ने बताया कि उन्हें एक चश्मदीद गवाह ने जून में ही इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि जब सुशांत केस को लेकर कोई इतनी बड़ी बात नहीं बनी थी। उस दौरान रिया ने भी कोई पोस्ट नहीं किया था। उससे भी पहले की बात है जब मुझे एक चश्मदीद गवाह ने बताया था कि 13 जून की शाम को सुशांत ने रिया को छोड़ा था। वो वक्त शाम के 6 से 6.30 के बीच का था। सुशांत अकेले रिया को छोड़ने आए थे। कोई ड्राइवर साथ में नहीं था। चश्मदीद ने अपनी पहचान ना उजागर करने की तर्ज पर मुझे ये बताया था।

रिया की पड़ोसी ने ये भी साफ किया कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं देखा। बता दें कि सुशांत की एम्स रिपोर्ट को लेकर कई लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही है। कुछ दिनों पहले एम्स के 7 डॉक्टरों वाले पैनल ने सीबीआई को जो रिपोर्ट सौंपी है उसमें मर्डर की थ्यौरी को पूरी तरह से नकार दिया गया है। एम्स के डॉक्टरों ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत की मौत का कारण सुसाइड को बताया है। ये बात एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने खुद मानी है। उन्होंने कहा कि सुशांत ने सुसाइड किया है। जिसे लेकर बार-बार सवाल उठ रहे हैं। वहीं सीबीआई का कहना है कि वो हर एंगल से सुशांत केस की जांच कर रही है।

Also read  Jaya Prada ने किया रवि किशन का समर्थन, कहा- जया बच्चन इस मुद्दे पर राजनीति कर रही हैं


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This