Richa Chadda से पायल घोष ने मांगी माफी, एक्ट्रेस ने वापस लिया मानहानि का केस.. आपसी सहमति से सुलझाया अभिनेत्रियों ने मामला

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और पायल घोष (Payal Ghosh) के बीच कुछ दिनों से एक लड़ाई चल रही थी। डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने इस केस में ऋचा चड्ढा का नाम भी घसीटा था। उन्होंने रिचा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद एक्ट्रेस ने पायल पर मानहानि का मुकदमा बॉम्बे हाईकोर्ट में दर्ज किया था। अब ये केस दोनों ने आपसी सहमति से सुलझा लिया है। बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने ऋचा और पायल को दो दिन का समय दिया था। जिसके बाद दोनों के वकील की तरफ से कुछ मुद्दों पर सहमति बनाकर केस को खत्म कर लिया गया।

Sushant Singh Rajput के निधन के चार महीने पूरे होने पर बहन श्वेता ने छोड़ा सोशल मीडिया, अनसीन वीडियो शेयर कर किया था याद

एएनआई के मुताबिक, पायल घोष ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ बोले गए अपने बयान को वापस ले लिया है। वहीं ऋचा ने भी दोनों पार्टियों के साइन के बाद मानहानि का केस (Richa Chadda defamation case) वापस ले लिया है। पायल के वकील ने पिछली सुनवाई में ही समझौते की बात पर सहमति जताई थी। पायल ने सभी शर्तों को मानते हुए ऋचा से माफी मांगी और इस विवाद को सुलझा लिया। दोनों के वकील द्वारा बताया गया कि अब एक दूसरे के खिलाफ एक्ट्रेस कोई केस दर्ज नहीं करेंगी, इसे आपसी सहमति से सुलझा लिया गया है। कोर्ट द्वारा ही पिछली सुनवाई में समझौते की बात रखी गई थी।

बता दें कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर रेप के आरोप लगाए थे। जिसमें उन्होंने ऋचा चड्ढा के अलावा कुछ एक्ट्रेसेस के नाम लिए थे। पायल ने दावा किया था कि अनुराग ने उनसे कहा था कि उनके साथ कई अभिनेत्रियां कंफर्टेबल रहती हैं और कुछ भी करने को तैयार हैं। जिसमें उन्होंने ऋचा का भी नाम लिया था। इसी के बाद ऋचा ने पायल पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें अब दोनों एक्ट्रेसेस ने आपसी सहमति से मामले में सुलझा लिया है। वहीं अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल की लड़ाई अभी भी जारी है। पायल ने बताया था कि साल 2013 में डायरेक्टर ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। अनुराग को मुंबई पुलिस पूछताछ के लिए भी बुला चुकी है। उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इंकार किया है।

Also read  ड्रग मामले में वकील सतीश मानशिंदे ने किया दावा, एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने नहीं लिया किसी का नाम

क्रिकेट ग्राउंड पर Taimur Ali Khan ने चलाया बल्ला, करीना कपूर खान ने बेटे के लिए IPL में मांगी जगह


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This