Salman Khan की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग हुई खत्म, एक्टर ने वीडियो के जरिए दी जानकारी

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के कारण कई महीनों तक फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह ठप्प पड़ चुकी थी। जिसके कारण इससे जुड़े लोगों को काफी नुकसान हुआ। लेकिन अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद से ही फिल्मों की शूटिंग का काम फिर से शुरू हो चुका है। थियेटर भी अब दर्शकों के लिए खुलने जा रहे हैं। ऐसे में हो सकता है जल्द ही कोई बड़ी फिल्म रिलीज हो। सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। ऐसे में अब फैंस को इसकी रिलीज डेट का इंतजार है।

मुस्लिम परिवार में हिंदू रीति रिवाज से बहू की गोद भराई, तनिष्क के इस एड को हटाए जाने पर दिव्या दत्ता ने कही ये बात

वीडियो में रैपअप की घोषणा

‘राधे’ की शूटिंग लॉकडाउन से पहले की जा रही थी लेकिन कोरोना के कारण इसे रोकना पड़ा। ऐसे में कुछ वक्त पहले ही सलमान खान ने बताया था कि वह ‘राधे’ की शूटिंग फिर से शूरू कर रहे हैं। अब शूटिंग का काम खत्म हो चुका है। इसकी जानकारी भी सलमान ने सोशल मीडिया पर दी। सलमान खान फ़िल्म्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें दबंग खान रैपअप की घोषणा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है। उसके बाद ही मेकर्स इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर सकते हैं।

Saif Ali Khan ने कहा तैमूर को ‘रामायण’ है काफी पसंद, उसे लगता है वो भगवान श्रीराम है

प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म

Also read  सैफ अली खान के पिता के प्यार में दीवानी थी Simi Garewal, इस वजह से मंसूर अली खान पटौदी ने खत्म कर दिया था रिश्ता

‘राधे’ फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं। उनके अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में नजर आएंगे। दिशा पाटनी के साथ सलमान पहले ‘भारत’ फिल्म में नजर आ चुके हैं। इसमें दिशा का रोल काफी छोटा था लेकिन उनकी एक्टिंग को ऑडियंस ने काफी पसंद किया। वहीं, राधे फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रभुदेवा इससे पहले सलमान ख़ान के साथ ‘वाटेंड’ जैसी हिट फ़िल्म बना चुके हैं। ऐसे में अब फैंस को बेसब्री से राधे फिल्म का इंतजार है।

बता दें कि सलमान खान इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ को भी होस्ट कर रहे हैं। यह शो 3 अक्टूबर से शुरू हो चुका है। वह इस शो में वीकेंड में दिखाई देते हैं। साथ ही घरवालों की जमकर क्लास लगाते हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This