Salman Khan की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने दिया हाजिर होने का आदेश

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग Salman Khan के सिर पर एक बार फिर मुश्किलों के बादल मंडराने लगे हैं। अब काले हिरण के शिकार का मामला फिर सामने आया है। जोधपुर की कोर्ट ने काले हिरण के मामले में 28 सितंबर को पेश होने का आदेश दिए हैं।

बता दें कि इससे पहले कोर्ट ने सलमान को पेश होने के आदेश दिए थे लेकिन सलमान वहां नही पहुंच पाए। जिसपर सलमान के पेश ना होने से कोर्ट ने नाराजगी व्यक्त की है। इसके बाद कोर्ट ने सलमान को अगली सुनवाई पर हाजिर होने के आदेश दिए हैं।

काले हिरण के शिकार का मामला जोधपुर के सेशन कोर्ट में लंबित है। इस कोर्ट ने सलमान खान को 28 सितंबर को तलब होने का आदेश दिया है, कि किसी भी तरह से सलमान खान को कोर्ट में पेश होना जरूरी है।

सलमान खान ने सुनवाई के पहले कोर्ट में उपस्थित होने की छूट मांगी थी। इसके लिए उन्होंने कोरोना वायरस का हवाला दिया था। जिसे स्वीकार कर लिया गया था। अब देखना यह है कि कोर्ट के आदेश पर अमल करते हुए सलमान खान कोर्ट में पेश होते हैं या नहीं। हालांकि सलमान खान कोर्ट के आदेशों का पालन हमेशा से ही करते आ रहे हैं। लेकिन कुछ समय से वो कोर्ट में हाजिर ना होने की दरख्वास्त लगा रहे थे जिससे जज नाराज हो गए हैं।

क्या है मामला

बता दें, कि यह मामला उस समय का है जब सलमान खान साल 1998 में आई फिल्म हम साथ-साथ हैं की शूटिंग कर रहे थे। जहां पर जोधपुर में कांकाणी गांव की सरहद में उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर दो काले हिरणों का शिकार किया था। जिसके बाद लंबी सुनवाई के बाद उन्हें पांच साल की सजा सुनाई गई जबकि दूसरे आरोपी सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को इस केस से बरी कर दिया था।

Also read  Akshay Kumar की फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए करना होगा और इंतजार, दिवाली पर नहीं होगी रिलीज

इस मामले में सलमान को जेल की सजा भी हुई थी। लेकिन वो जमानत पर बाहर आ गए।इसके बाद सलमान पर लाइसेंस की अवधि समाप्त हो जाने के बाद हथियार रखने के आरोप भी लगे थें। हालांकि इस मामले में उन्हें बरी कर दिया गया था।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This