Salman Khan ने मिलाया पीएम मोदी की मुहिम के साथ हाथ, लोगों को दी तीन चीजों की नसीहत

नई दिल्ली: दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा अब भी बरकरार है। देश में आए दिन इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं। अनलॉक की शुरुआत के बाद से ही लोगों ने कोरोना को हल्के में लेना शुरू कर दिया है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के खिलाफ एक जन आंदोलन की शुरुआत की है। पीएम मोदी ने एकजुटता के लिए ‘यूनाइट टू फाइट कोरोना’ कैम्‍पेन शुरू किया है। एक ट्वीट के जरिए उन्होंने नारा दिया कि जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं। ऐसे में पीएम के इस जन आंदोलन का सलमान खान ने समर्थन किया है।

स्वरा भास्कर ने कही थी अवॉर्ड वापस करने की बात, अब Kangana Ranaut बोलीं- राम भक्त हूं प्राण जाए पर वचन ना जाए

सलमान खान ने ट्वीट करके कहा, “भाइयों, बहनों और मित्रों। इस मुश्किल वक्त में, सिर्फ तीन चीजें कीजिए। 6 फुट की दूरी, मास्क पहनो और अपने हाथों को धोते और सैनिटाइज करते रहो। चलिए पीएम मोदी के कोरोना के खिलाफ जन आंदोलन को लागू करें। कमॉन इंडिया। जय हिंद।” इसके साथ ही सलमान ने #UniteToFightCorona हैश टैग दिया है।

लॉकडाउन में बेरोजगार हुईं धनबाद की 50 लड़कियां, Sonu Sood ने कहा- एक हफ्ते के अंदर नौकरी कर रहीं होंगी

सलमान खान के अलावा बॉलीवुड के कई और सेलेब्स भी पीएम मोदी के इस जन आंदोलन को सपोर्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कोरोना के दुनिया भर में संकट के कई झटके लगे हैं, लेकिन इसमें एक संभावना भी है। यह हमें पहले से कहीं बेहतर एकजुट कर सकता है। #Unite2FightCorona की शपथ लें।’ उसके बाद कंगना ने पीएम मोदी और प्रकाश जावेडकर को इस पहल के लिए धन्यवाद किया।

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी ट्वीट कर अपना समर्थन जाहिर किया। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सुरक्षित रहने के लिए तीन हथियार हैं- एक कि मास्‍क पहनें, दूसरा अपने हाथ धोएं, और तीसरा सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करें। आइए, कोविड के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम के आह्वान में शामिल हों। अपने और अपने परिवार को सुरक्षित रखें। #Unite2FightCorona!’

टाइगर श्रॉफ लिखते हैं, ‘एक साथ हम कर सकते हैं और हम सफल भी होंगे। प्लीज मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।’ इसके अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन ने लिखा, ‘हमें इसके खिलाफ एकजुट होकर लड़ने की जरूरत है। मैं कोरोना के खिलाफ पीएम मोदी के जन आंदोलन का समर्थन करती हूं। दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी। प्लीज अपने हाथों को बार-बार धोते रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।’ इसके साथ ही कई और स्टार्स ने जन आंदोलन का समर्थन किया है।


Source Link

Also read  ड्रग्स केस: NCB अफसर ने Rhea Chakraborty के झूठ को लेकर किया बड़ा खुलासा, होगी लंबी सजा?

Pin It on Pinterest

Share This