Samyuktha Hegde की विवादित रही है पर्सनल लाइफ, विदेशी मॉडल को कर रही हैं डेट

नई दिल्ली। कन्नड़ फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस Samyuktha Hegde का जन्म 17 जुलाई 1988 को बेगंलूर में हुआ था Samyuktha Hegde के पिता हिंदू और माता ईसाई थी संयुक्ता पढ़ाई के दौरान ही सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह के फोटोज अपलोड होने के चलते ये सुर्खियों में आ गईं और यहीं से उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका।

संयुक्ता ने अपने करियर की शुरूआत साल 2016 में आई साउथ की फिल्म ‘किर्रिक पार्टी’ से की थी। अपने अभिनय के साथ साथ एक्ट्रेस टीवी के रियलिटी शो ‘स्प्लिटविला’ का भी हिस्सा बनी। इसके बाद कन्नड़ भाषा में आने वाला शो बिग बॉस सीजन 5वेंऔर 11में भी वो अपनी हॉट अदाओं का जलवा बिखेरते नजर आईं।

अलग-अलग लुक से फैंस के दिल में राज करने वाली संयुक्ता के रिलेशन किसी के साथ नही, बल्कि कई लोगों के साथ रहे है। जिसके चलते वो सुर्खियों में भी बनी रही हैं। तीन साल की करियर में उन्होंने तीन लोगों के साथ रिश्ता जोड़ा। और सभी से ब्रेकअप हो गया। अब एक्ट्रेस एक विदेशी मॉडल को डेट कर रही हैं। जिसके साथ की तस्वीरें वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिटविला’ के सीजन 11 के दौरान उनका रिलेशन बसीर अली के साथ हुआ। जितने जल्दी इस दोस्ती की शुरूआत हुई उतनी ही जल्दी शो के खत्म होते ही टूट भी गई।
इसके बाद संयुक्ता का नाम सिम्बा और शगुन पांडे के साथ भी जुड़ा था। लेकिन इनके साथ भी एक्ट्रेस की रिलेशन ज्यादा समय तक नही चल सका।

अब संयुक्ता क्रिस नाम के एक विदेशी मॉडल के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। अभी हाल ही में वो मॉडल के साथ टूर पर छुट्टियां बिताते नजर आई थीं जिसकी तस्वीरें संयुक्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

Also read  Monal Gajjar ने अपने पहले वेतन का किया खुलासा, पिता के साथ अंतिम क्षणों के बारे में बात करते हुए हुईं भावुक


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This