लंबे समय से पत्नी से परेशान थे Sandeep Nahar, शूटिंग खत्म होने के बाद घर जाने से डरते थे अभिनेता

बीते दिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के साथ काम कर चुके संदीप नाहर ( Sandeep Nahar Suicide ) ने सुसाइड कर लिया है। इस खबर ने सभी को काफी हैरान और परेशान कर दिया है। संदीप बॉलीवुड और टीवी में काम चुके हैं। हाल ही में उन्हें एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ ( Kesari ) में देखा गया था। ऐसे में संदीप की सुसाइड की खबर पर विश्ववास कर पाना मुश्किल सा हो रहा है। सुसाइड करने से पहले संदीप ने एक वीडियो बनाया था। जिसमें उन्होंने आत्महत्या करने की वजह बताई थी।

पत्नी से थे परेशान

आत्महत्या करने से पहले संदीप ने जो वीडियो बनाया था। उसमें उन्होंने बताया कि वह काफी लंबे से अपनी निजी जिंदगी से परेशान चल रहे हैं। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि वह अपनी पत्नी कंचन के लड़ाई-झगड़ों के कारण मानसिक रूप से परेशान हो चुके हैं। वीडियो में संदीप ने अपनी बीवी कंचन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने बताया कि वह उनसे बहुत लड़ा करती थीं।

जिनका कोई हिसाब नहीं नहीं है। संदीप ने बताया कि वह हमेशा उनसे पुरानी-पुरानी बातों को लेकर लड़ाई करती थी। साथ उनके अतीत में हुई चीज़ों पर भी रोज उनसे लड़ती थीं। वीडियो में संदीप कहते हुए सुनाई दिए गए कि शूटिंग से बुरी तरह से थक जाने पर उनका मन नहीं करता था कि वह घर जाएं। उन्हें इसी बात का डर लगा रहता था कि ना जाने उनकी पत्नी किस बात पर उनसे लड़ाई कर लें।

घरवालों से छुपाकर की थी शादी

साल 2019 में अभिनेता ने कंचन से शादी की थी। दोनों की लव मैरिज थी। बताया जा रहा है कि कंचन संग शादी की बात संदीप ने अपने घरवालों से छुपाई थी। कपल ने फैसला लिया था कि अगर शादीशुदा जिंदगी सही ढंग से चलेगी तब ही वह दोनों के घरवालों को बताएंगे। वीडियो में संदीप ने बताया कि उनकी पत्नी कंचन काफी गुस्से वालीं और लड़ाई करने वाली औरत थीं।

Also read  SSR's MS Dhoni Co-Star Sandeep Nahar Dies By Suicide: Mumbai Police

(Source: https://www.patrika.com/bollywood-news/sandeep-nahar-committed-suicide-because-of-wife-kanchan-6694987/)

Pin It on Pinterest

Share This