Sapna Chaudhary Net Worth: कभी दवाइयों के लिए गिरवी रख दिया था अपना घर, आज रहती हैं आलीशान बंगले में

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता? अपनी मेहनत से उन्होंने लाखों-करोड़ों लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई है। आज जिस मुकाम पर सपना चौधरी हैं उसे हासिल कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। सपना चौधरी के डांस के करोड़ों दीवाने हैं। उनका डांस शो देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ती है। इन दिनों सपना चौधरी अपनी शादी और मां बनने को लेकर सुर्खियों में हैं।

हाल ही में सपना चौधरी ने एक बेटे को जन्म दिया है। सपना ने मॉडल-एक्‍टर वीर साहू से गुपचुप तरीके से जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। ऐसे में सोशल मीडिया पर सपना को लेकर चर्चा जोरों में हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि आज करोड़ों की मालकिन सपना चौधरी को अपने पिता की दवाइयों के लिए अपना घर तक गिरवी रखना पड़ा था। आज करोड़ों रुपए कमाने वालीं सपना कभी महज 3100 रुपए में डांस शो किया करती थीं। लेकिन अपनी मेहनत से सपना ने किस्मत को ही बदल डाला।

सुपरस्टार बन चुकीं सपना अब एक स्टेज शो के लिए करीब 2 से 3 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इसके साथ ही वह म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती रहती हैं। इस हिसाब से वह एक महीने में 22 से 25 द‍िन के कार्यक्रम में करोड़ों रुपए कमा लेती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपना चौधरी द‍िल्‍ली के नजफगढ़ में करोड़ों रुपये के बंगले में रहती हैं। गाड़ियों के कलेक्शन की बात करें तो उनके पास ऑडी और फॉर्च्‍यूनर जैसी लग्जरी कारें हैं। इसके साथ ही वह अपने साथ एक बाउंसर को भी रखती हैं। एक वेबसाइट के आंकड़ों की मानें तो सपना चौधरी के पास लगभग 15 करोड़ के आसपास की नेट वर्थ है।

25 स‍ितंबर, 1990 को हरियाणा के रोहतक में जन्मीं सपना चौधरी न सिर्फ एक डांसर हैं बल्कि वह एक सिंगर और एक्टर भी हैं। हरियाणवी गानों पर डांस करते हुए सपना को काफी शोहरत मिली। उनके वीडियोज़ पर करोड़ों व्यूज आते हैं। ऐसे में उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें बिग बॉस में आने का भी मौका मिला। इसके बाद सपना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।


Source Link

Also read  Ankita Lokhnade ने साड़ी में तस्वीरें शेयर कर बताया खुश रहने का तरीका

Pin It on Pinterest

Share This