Sapna Choudhary के पति वीर साहू के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की शिकायत, कोरोनावायरस फैलाने का लगा आरोप

नई दिल्ली। मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में बनी हुई है। पहले वह अपनी शादी की वजह से चर्चा में बनी हुई थी। जिसके बाद उनके मां बनने की खबर ने भी सबको चौंका दिया था। वहीं अब यह खबर सामने आ रही है कि उनके पति वीर साहू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जी हां, बताया जा रहा है कि वीर साहू पर कोरोनावायरस के नियमों को तोड़ने के चलते उन पर शिकायत दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/tollywood-news/haryanvi-singer-sapna-choudhary-baby-pic-viral-on-social-media-6454252/

वीर साहू के खिलाफ दर्ज की शिकायत में उनके ऊपर लगे आरोपों में कहा गया है कि 12 अक्टूबर को अपने समर्थकों संग एक महम चौबी के पास इक्ट्ठा होने की योजना बनाई थी। उन्होंने किसी की भी परमिशन नहीं ली थी और उनके साथ इस दौरान करीबन 15 से 18 गाड़ियां थीं। बताया जा रहा है कि सपना के पति वीर को आधे रास्ते में इस बात की जानकारी मिली की आगे पुलिस की गाड़िया खड़ी है और इतने सदस्यों के साथ वह इतनी बड़ी सभा नहीं कर सकते हैं। जिसके बाद वह उस रास्ते से ना होते हुए किसी ओर रास्ते से बाईपास की ओर जा निकले। सभी में शामिल होने के लिए 60 से 65 लोगों की भीड़ बाईपास पर जमा हुई थी।

सभा में इक्कठे हुए लोगों में से किसी ने भी मास्क नहीं पहना था, इसलिए दर्ज हुई शिकायत में कहा गया है कि वह कोरोनावायरस फैलाने की कोशिश कर रहे थे। उनके ऊपर धारा 188/34 साथ ही आपदा प्रंबधन के अधिनियम 51 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें हाल ही में सपना और वीर एक बेटे के माता-पिता बने हैं। सपना के मां बनने की खबर से सभी लोग काफी हैरान थे क्योंकि उन्होंने अपनी शादी की खबर भी लोगों संग शेयर नहीं की थी। ऐसे में सोशल मीडिया पर सपना को लेकर कई लोग भद्दी बातें लिख रहे थे।

Also read  'आरआरआर' की शूटिंग फिर से हुई शुरू, 22 अक्टूबर को जारी होगा 'भीम' का पहला लुक


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This