Saqib Saleem ने ट्रोलर्स को दी चेतावनी, कहा- हिम्मत है तो सामने आओ दिल्ली से हूं

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम (Saqib Saleem) इन दिनों ट्रोलर्स से खूब पंगा ले रहे हैं। साकिब अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। रिया चक्रवर्ती जब जेल में थी तब भी उन्होंने खुलकर उनका समर्थन किया था। साकिब ने कहा था कि वो मेरी दोस्त हैं और मैं उनका सपोर्ट करूंगा। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड स्टार्स वैसे ही निशाने पर हैं। इसी को लेकर साकिब ने जून के महीने में ट्विटर को अलविदा कह दिया था। अब हाल ही में साकिब ने ट्रोलर्स (trollers) को एक बार फिर बुरी तरह से लताड़ा है। साकिब ने दिल्ली का हूं कहकर ट्रोल करने वालों को चेतावनी दी है।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए अच्छी खबर, अब जल्द ही थिएटर में देख सकेंगे Dil Bechara!

साकिब ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा कि सोशल नेटवर्किंग साइट्स में मायने अब बदल चुके हैं। उन्होंने कहा कि ये सभी लोग एक सिस्टम के पीछे होते हैं और उनकी असली पहचान सामने नहीं होती है। ये आपको कुछ भी बोलते रहते हैं। मैं दिल्ली से हूं और आप लोगों से कहना चाहता हूं कि आपमें हिम्मत है तो मेरे मुंह पर गाली दें। सामने आकर कहें जो कहना है। ये वही लोग हैं जो मेरे पीठ पीछे बुरे शब्द बोलते हैं लेकिन सेलेब्स के पीछे सबसे पहले यही भागेंगे। बोलने की आजादी का मतलब ये नहीं है कि मैं लोगों के साथ गलत कर सकता हूं।

साकिब ने आगे कहा कि प्रॉब्लम्स हल करने से सुलझेंगी। सोशल प्लेटफॉर्म्स लोगों के विचार आगे बढ़ाने के लिए बनाए गए थे। फिल्म सोशल डायलेमा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उसमें फेसबुक के लॉन्च के बारे में दिखाया गया है। लोगों के लिए कैसे ये मददगार साबित हुए हैं। लेकिन अब ये उतना ही खतरनाक भी बनता जा रहा है। बता दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती की जमानत के बाद साकिब की बहन हुमा कुरैशी ने उन सभी लोगों से माफी मांगने को कहा था जो रिया के खिलाफ थे। जिसके कारण वो बुरी तरह से ट्रोल भी हुई थीं।

Also read  Sharddha Kapoor, Sara Ali से एनसीबी की पूछताछ खत्म, जोनल कार्यालय से बाहर जाते हुईं स्पॉट


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This