Sara Ali Khan का ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद पहली बार भाई इब्राहिम ने कहा- अगर आप बुरे वक्त से गुजर रहे हैं…

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों का नाम भी इस केस में सामने आया। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का नाम भी इस केस से जुड़ा था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सारा को पूछताछ के लिए बुलाया था। ड्रग कनेक्शन में नाम जुड़ने के बाद सारा और उनका परिवार काफी परेशान हो गया था। हालांकि एनसीबी ने एक्ट्रेस को क्लीन चिट दे दी थी और इस बात को अब काफी दिन बीच चुके हैं। ऐसे में अब सारा के भाई इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

तैमूर को नवंबर तक मां Kareena Kapoor Khan से रहना होगा दूर, ये है वजह

मुश्किल वक्त को लेकर कही बात

इब्राहिम अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अकेले पूल में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए इब्राहिम ने ब्रिटिश लेखक के मशहूर लेखक विन्सटन चर्चिल को कोट करते हुए लिखा है, ‘अगर आप मुश्किल हालात से गुजर रहे हैं तो आपको आगे बढ़ते ही रहना चाहिए।’ उनके इस पोस्ट को सारा अली खान से जोड़कर देखा जा रहा है।

Neha Kakkar ने रोहनप्रीत सिंह से कही अपने दिल की बात, भाई टोनी कक्कड़ ने दिया ये रिएक्शन

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं सारा अली खान ने ड्रग केस में नाम आने के बाद से ही इससे दूरी बना रखी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले सारा अली खान फिल्म ‘लव आज कल’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे। ये फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आज कल’ का रीमेक थी। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह अपना जादू चलाने में नाकामयाब रही। इसके अलावा सारा अली खान फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। यह 25 दिसम्बर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।


Source Link

Also read  Drug Case: बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बाद NCB की रडार पर 6 मेल, पूछताछ में पूछे जाएंगे तीखे सवाल!

Pin It on Pinterest

Share This