Sara Ali Khan पहुंची NCB दफ्तर, ड्रग्स और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर तीखे सवाल.. खुलेंगे कई राज?

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में ड्रग एंगल सामने आने बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इसके सभी कनेक्शन्स खंगालने में लगा हुआ है। बॉलीवुड सेलेब्स का भी ड्रग मामलों (drug case) में लगातार एक के बाद एक नाम सामने आता जा रहा है। शनिवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को पूछताछ के लिए बुलाया था। जिसके बाद एक-एक करके एक्ट्रेस पहुंची। दीपिका और श्रद्धा के बाद अब सारा अली खान भी पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंच गई हैं। बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी ने करीब 4 घंटे तक पूछताछ की थी।

एनसीबी दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर रहा है। अब सारा अली खान से भी सवाल-जवाब शुरू किए जाएंगे। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 16/20 केस में जानकारी हासिल करने के लिए बुलाया गया है, जो कि सुशांत सिंह राजपूत का केस है। सभी एक्ट्रेस को सबसे पहले NDPS एक्ट के बारे में समझाया जा रहा है। इसके बाद उनकी सभी डिटेल्स एजेंसी द्वारा ली जाती हैं। सारा अली खान से एनसीबी (NCB) कई सख्त पूछ सकती है। ड्रग के अलावा सुशांत केस से जुड़े सवाल भी उनसे पूछे जाने की खबर है। सारा को लेकर सुशांत के फार्महाउस मैनेजर ने बताया था कि वो और सुशांत आइलैंड पर पार्टी करते थे। उसमें कौन-कौन शामिल रहता था। वहां नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया जाता था या नहीं ये सवाल सारा से पूछे जाएंगे।

इसके अलावा वो सुशांत के थाइलैंड ट्रिप (Thailand Trip) पर भी गई थीं वहां क्या हुआ था? सुशांत के व्यवहार कैसा था ? सारा अली खान और सुशांत क्या ड्रग्स लेते थे? अगर हां तो उन्हें ये कैसे मिलता था? ये भी एनसीबी के अहम सवाल होंगे। साथ ही कोई ड्रग पैडलर उनके संपर्क में है या नहीं? ये भी पूछा जाएगा। सुशांत सिंह राजपूत क्या ड्रग्स लेते थे, अगर हां तो क्या ये आदत उन्हें फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) के दौरान लगी? इसपर भी एनसीबी सारा से सवाल करेगी।

Also read  Raveena Tandon बोलीं- ड्रग्स सप्लायर्स को 'बड़े लोगों' का आशीर्वाद, बताया कौन हैं ये बड़े लोग


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This