Shah Rukh Khan का न्यू हेयरस्टाइल आया सामने, KKR एंथम में किंग खान की एंट्री देख फैंस हुए घायल.. देखें वीडियो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आजकल आईपीएल मैच का लुत्फ दुबई में ले रहे हैं। वहीं नवंबर में वो अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इसी बीच उनका नया हेयरस्टाइल केकेआर के एंथम सॉन्ग में नजर आया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों दुबई में हैं। वो वहां आईपीएल (IPL) का लुत्फ ले रहे हैं। वहीं लंबे समय से फैंस उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं जिसका नाम पठान होगा। लगभग 2 साल के बाद शाहरुख एक बार से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म के लिए शाहरुख का लुक भी सामने आ गया है। दरअसल आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) का नया एंथम सॉन्ग (Anthem song) रिलीज हुआ है जिसमें शाहरुख भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में शाहरुख के बाल लंबे नजर आ रहे हैं।

न्यू हेयरस्टाइल में दिखे शाहरुख खान

जाहिर है कि शाहरुख को स्टेडियम में भी लंबे बालों में देखा गया था लेकिन उनकी ऑलटाइम कैप के कारण फैंस पूरी तरह से उनका न्यू हेयरस्टाइल (Shah Rukh new hairstyle) नहीं देख पाए थे। लेकिन अब एंथम सॉन्ग में शाहरुख का बालों का पूरा हेयरस्टाइल सामने आ गया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख का ये लंबे बालों वाला लुक फिल्म पठान के लिए ही है। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के नए एंथम सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को रैपर बादशाह (Badshah) ने म्यूजिक दिया है और लिखा भी है। वहीं एंथम का कॉन्सेप्ट शाहरुख के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का है।

Also read  ‘Kuch Kuch Hota Hai made no sense, Shah Rukh’s character lacked a spine’: When Karan Johar revisited his film

बता दें कि फिल्म की शूटिंग नवंबर के लास्ट में शुरू होने की उम्मीद है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर यशराज फिल्म्स पठान को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेगा। इसके अलावा ऐसी भी खबरे हैं कि शाहरुख डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के प्रोजेक्ट पर भी विचार कर रहे हैं। गौतरलब हो कि हिरानी ने संजय दत्त की बायोपिक संजू बनाई थी। इस फिल्म ने रणबीर कपूर के करियर को एक नई ऊचाईयां दी थी। जाहिर है कि शाहरुख की पिछली कई फिल्में फ्लॉप होती रही हैं। ऐसे में शाहरुख अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं।


Reference – Patrika

Pin It on Pinterest

Share This