Shaheer Sheikh ने ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ सीरियल बंद होने पर कहा- सभी अच्छी चीजें खत्‍म होती ही हैं

नई दिल्ली: Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke Off Air: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। खबरों के मुताबिक, इस शो को ‘साथ निभाना साथिया 2’ रिप्‍लेस करेगा। ‘रसोड़े में कौन था’ वीडियो के वायरल होने के बाद एक बार फिर से ‘साथ निभाना साथिया 2’ की वापसी हो रही है।

वहीं, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ पिछले साल मार्च में ऑन एयर हुआ था। लेकिन अब इस शो की कास्ट इसके आखिरी एपिसोड की शूटिंग कर चुकी है। टेलीचक्‍कर ने सूत्र के हवाले से बताया कि, सोमवार से शुक्रवार तक 9 बजे प्रसारित होने वाले शो को एक अलग स्लॉट में शिफ्ट कर दिया गया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि हो सकता है इसी वजह से अब यह शो ऑफ एयर हो रहा है। क्योंकि टाइम स्लॉट बदल जाने के बाद लोगों का इंटरेस्ट इस शो से खत्म हो सकता है।

Randhir Kapoor फिर से शुरू करेंगे RK Films, लव स्टोरी पर बनाएंगे फिल्म

शो के बारे में शहीर शेख ने स्‍पॉटब्‍वॉय से बातचीत में कहा, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में अब तक मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। लेकिन कहते हैं ना कि सभी अच्छी चीजों को एक न एक दिन खत्म होना ही है। मेरे लिए हर दिन एक इमोशनल रोलर-कोस्टर की सवारी की तरह है। मैं अपने किरदार अबीर के बेहद ही करीब था। टीम के बारे में शहीर ने कहा कि वो उनके साथ आउटिंग को मिस करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ऑडियंस को प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा।’

Also read  अनुराग कश्यप ने कहा- रवि किशन खुद वीड लेते थे, जब मैं उनका स्टेटमेंट सुनता हूं तो मुझे उससे दिक्कत है

Malaika Arora की ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट पर हुई वापसी, कंटेस्टेंट्स ने किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो

शहीर के अलावा शो में मीनाक्षी रुपल का रोल प्ले करने वालीं रुपट पटेल ने कहा कि हर शो मुझे प्यारा है। ‘ये रिश्ते हैं प्‍यार के’ भी मेरे दिल के करीब है। मैं मीनाक्षी राजवंश की भूमिका निभाने का अवसर देने के लिए निर्माता राजन शाही सर की शुक्रगुजार हूं। मेरे को-स्टार्स को धन्यवाद। कैमरे के सामने, कैमरे के पीछे और दर्शकों के लिए हर किसी के लिए, यादों के लिए धन्यवाद।’ ‘ये रिश्ते हैं प्‍यार के’ शो के बाद अब रुपल पटेल ‘साथ निभाना साथिया 2’ में नजर आएंगी। इसके पहले सीजन में कोकिलाबेन के किरदार से रुपल पटेल को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This