Shekhar Suman बोले- सुशांत केस की गला घोंटकर हत्या की गई है या ऐसे फिक्स किया गया ?

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में लगभग 4 महीने बीत चुके हैं लेकिन अभी तक कोई निर्णय सामने नहीं आया है। वहीं एम्स की रिपोर्ट और उसपर सीबीआई (CBI) की सहमति ने सुशांत के फैंस को मायूस कर दिया है। गौरतलब हो कि एम्स की रिपोर्ट में सुशांत की मौत को साफतौर पर आत्महत्या बताया गया है। मर्डर की थ्यौरी से इंकार किया गया है। जिसे लेकर सुशांत का परिवार लगातार आवाज उठा रहा है। वहीं अब शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने एक बार फिर ट्वीट करते हुए नाराजगी जताई है। सुशांत केस पिछले एक महीने में एक अलग दिशा की तरफ दिखाई दिया है। जिसे लेकर शेखर ने तंज कसा है।

Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट को तवज्जो दिए जाने से भड़का सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा, सीनियर्स पर लगाया पक्षपात का आरोप

सुशांत केस में ड्रग एंगल (drug angle) सामने आने के बाद पूरी दिशा बदल गई। हाल ही में रिया चक्रवर्ती को भी जमानत दे गई है और कोर्ट ने साफ किया है कि वो ड्रग सिंडिकेट में नहीं शामिल थी। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुशांत के बैंक अकाउंट्स में कोई गड़बड़ी नहीं पाई जाने की बात कही है। ऐसे में शेखर सुमन ने अपने ट्विटर पर ट्वीट (Shekhar Suman tweet) करते हुए लिखा- सुशांत केस की गला दबाकर हत्या कर दी गई, दम घुटा? या ऐसे फिक्स किया गया? जाहिर है शेखर ने अपने ट्वीट से इशारा किया है कि सुशांत केस के सच को दबाया गया है। तो ऐसे में सभी के ये बेहद हैरानी वाली बात है कि क्या इस केस को वाकई में फिक्स किया गया है?

Also read  Irrfan Khan’s wife Sutapa has a message for ‘messiah of outsiders’: ‘Irrfan didn’t get cover page for many years, he didn’t get depressed’

 

शेखर ने इसके अलावा भी कई ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने मीडिया पर तंज कसते हुए लिखा- एक बात तो समझ में आ गई कि हमारी भावनाओं का कोई मोल नहीं है। हम सिर्फ कठपुतलियां हैं। मीडिया हमें जैसे चाहता है हम वैसे ही नाचते हैं। मीडिया अपने मतलब और एजेंडा के तहत जो उनके पोलिटिकल मास्टर्स का आदेश होता है वैसे ही अपनी TRP के लिए चीजें घुमाती रहती है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने हाल ही में एम्स के डॉक्टरों की नई टीम गठन की मांग की है। उन्होंने कहा था कि अगर सीबीआई ऐसा नहीं करती है तो वो कोर्ट में जाएंगे।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This