Soha Ali Khan ने पति कुणाल खेमू संग शेयर की तस्वीर, मजेदार कैप्शन को पढ़ फैंस ने पूछे दिलचस्प सवाल

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि 4 अक्टूबर को एक्ट्रेस Soha Ali Khan ने अपना 42वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर सोहा के परिवार वालों और उनके फैंस ने उन्हें खूब जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। सोहा के स्पेशल डे पर उनके पति और एक्टर कुणाल खेमू ने भी उन्हें विश किया है। उन्होंने अपनी और सोहा की एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी। जिसमें दोनों ही बड़े प्यारे लग रहे थे। कुणाल द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोहा को इतनी पसंद आई कि उन्होंने भी यह फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर कर की है, लेकिन मजेदार कैप्शन के साथ।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/dus-ka-dum/when-soha-ali-khan-pregent-before-marriage-5177959/

अभिनेत्री सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुणाल संग अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए पति को डेविल बताया है। जी हां, सोहा फोटो के कैप्शन में लिखती हैं कि “कभी एक कंधे पर डेविल और एंजल साथ दिखाई देते हैं, थैंक्यू”। सोहा का यह कैप्शन पढ़ उनके फैंस जमकर कमेंट कर पूछ रहे हैं कि आप दोनों में से असल जिंदगी में डेविल और एंजल कौन है? इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। यहीं कई हस्तियां भी दोनों की तस्वीर रिएक्शन दे रहे हैं।

आपको बता दें वहीं कुणाल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोहा की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने बताया कि वह उनकी जिंदगी में ऐसी शख्स हैं जो उनके अंदर के सारे जज्बातों को जगा सकती हैं। यहां तक वह वाले भी जिनके बारें शायद उन्हें भी पता नहीं होता है। उनके चेहरे पर मुस्कुराहट देख वह हमेशा खुश होते हैं। उनके हर बुरे वक्त में रोशनी बनकर वह उन्हें रास्ता दिखाती हैं और वह एक ऐसी शब्दकोश हैं जो हमेशा उन्हें एक नया शब्द देती हैं। आपको याद दिला दें एक बार कुणाल ने कपिल शर्मा शो में इस बात जिक्र किया था कि सोहा कई बार ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करती हैं जिसके लिए उन्हें गूगल का इस्तेमाल करना पड़ता है।

Also read  B'day Special: बिन ब्याही मां की संतान हैं एक्ट्रेस रेखा, इंडस्ट्री में अफेयर्स और सिंदूर की वजह से हमेशा रही कंट्रोवर्सी में


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This