SSR Case: ‘हत्या नहीं आत्महत्या’ वाली रिपोर्ट पर भड़कीं कंगना, कहा— मतलब, सुशांत एक द‍िन उठे और खुद को मार लिया

नई दिल्ली। 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सुशांत की मौत को सुसाइड केस बताते हुए बंद करना चाहा। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री, परिवार और अभिनेता के प्रशंसकों ने केस में सीबीआई जांच की मांग की। कुछ समय बाद केस को एक ही नहीं बल्कि तीन बड़ी एंजेसियां जांच ने लगी। जिसमें ईडी, सीबीआई और एनसीबी जैसी बड़ी एंजेसियां शामिल है। वहीं लोगों के दिलों में न्याय की उम्मीद जगने लगी। कुछ समय से पूरे देश की नज़र सुशांत की एम्स रिपोर्ट ( AIIMS Report ) पर टिकीं हुई है। जिस पर सुसाइड और हत्या की बात पूरी तरह से साफ हो जाएगी। एम्स से फॉरेंसिक रिपोर्ट ( AIIMS Forensic Report ) सामने आ चुकी हैं। जिसमें चौंकने वाला खुलासा हुआ है।

सुशांत केस में जांच कर रही एम्स डॉक्टरों का कहना है कि अभिनेता ने आत्महत्या की थी, यह हत्या का मामला नहीं है। एम्स पैनल का नेतृत्व करने वाले डॉ.सुधीर गुप्ता ( Dr.Sudhir Gupta ) का बयान सामने आया। जिसमें उन्होंने रिपोर्ट की पूरी ठीक तरह से जांच कर फाइनल रिजल्ट पर पहुंचने की बात कही है। डॉ. सुधीर गुप्ता का कहना है कि सुशांत की ने सुसाइड किया है। उनकी हत्या नहीं हुई है। जांच के दौरान उनके बॉडी पर कोई निशान नहीं मिला है। साथ ही ना ही शरीर में कोई ज़हर पाया गया है। गर्दन पर जो निशाना पाया गया है। वह फांसी लगाने की वजह से ही बना है। यह बात सामने आने से एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने एम्स की रिपोर्ट पर कई सवाल खड़े करते हुए कई ट्वीट किए हैं।

कंगना अपने पहले ट्वीट में लिखती हैं कि एक युवा और एक असाधारण सा व्यक्ति एक दिन उठता है और खुद को मार लेता है। कुछ समय पहले सुशांत ने खुद के साथ बदतमीजी होने की और उसकी जान को खतरा होने की बात कही थी। उन्होंने यह भी कहा था कि मूवी माफिया ने उन्हें बैन कर दिया और काफी परेशान भी किया है। यही नहीं रेप का झूठा इल्जाम भी लगाया गया जिसकी वजह से मानसिक तौर पर वह काफी बीमार हो गए थे। कंगना ने इस पोस्ट में #AIIMS लिखा है।

कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कुछ सवालों के जवाब मांगे हैं। जिसमें पहला सवाल है- सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े प्रॉक्शन हाउसेज के द्वारा खुद को बैन करने की बात कई बार कही। वह जानना चाहती हैं कि वह कौन लोग हैं जो इस साजिश के पीछे हैं? दूसरा सवाल- मीडिया ने सुशांत के रेपिस्ट होने की झूठी खबरें क्यों फैलाईं? तीसरा सवाल- निर्देशक महेश भट्ट अपना मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे?

Also read  After Kangana Ranaut’s ‘soft porn star’ barb, celebs show support for Urmila Matondkar: ‘Class does not rave and rant’

आपको बता दें कुछ समय पहले सुशांत के वकील विकास ने इस बात का दावा किया था कि उन्हें एक डॉक्टर ने साफ शब्दों में बताया था कि सुशांत की हत्या हुई है। सुशांत का गला दबाकर उन्हें मारा गया है। उन्होंने एम्स के डॉक्टर के हवाले से इस बात का दावा किया था और इसका आधार उनके द्वारा भेजे गए फोटोग्राफ्स थे।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This