Sudheer Babu ने मनाया पत्नी प्रियदर्शिनी का जन्मदिन, महेश बाबू और नम्रता भी हुए शामिल

नई दिल्ली: साउथ स्टार महेश बाबू की बहन प्रियदर्शनी ने बुधवार को अपना जन्मदिन मनाया और उनके बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जन्मदिन की तस्वीरें प्रियदर्शनी के पति अभिनेता सुधीर बाबू ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर कीं। महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर और उनका परिवार बुधवार को प्रियदर्शिनी के लिए दिन को स्पेशल बनाने के लिए इकट्ठा हुए। तस्वीरों में महेश बाबू और प्रियदर्शिनी के पिता अनुभवी अभिनेता कृष्ण भी हैं। एक तस्वीर में प्रियदर्शनी को अपने जन्मदिन के केक को काटते हुए देखा जा सकता है जबकि बाकी तस्वीरों में पूरे परिवार को एक साथ लंच करते हुए देखा जा सकता है।

लॉकडाउन में बेरोजगार हुईं धनबाद की 50 लड़कियां, Sonu Sood ने कहा- एक हफ्ते के अंदर नौकरी कर रहीं होंगी

सुधीर बाबू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “यह वह तारीख है … जब मेरे जीवन का प्यार पैदा हुआ। जन्मदिन मुबारक हो प्रिया।” नम्रता शिरोडकर ने प्रियदर्शिनी के लिए इस जन्मदिन के नोट के साथ फोटो को फिर से साझा करते हुए लिखा, “हमारे परिवार के सबसे कम उम्र के रॉकस्टार को जन्मदिन की शुभकामनाएं! हमारी सबसे प्यारी छोटी बुलिकन बड़ी लीग में प्रवेश करती है। हम आपको बहुत प्यार करते हैं और हमेशा धन्य बने रहें। 40 के दशक में आपका स्वागत है।”

Gauri Khan Birthday: शादी के बाद शाहरुख खान ने गौरी को नमाज पढ़ने और बुर्का पहनने को कहा था

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुधीर बाबू आखिरी बार एक्शन फिल्म ‘वी’ में दिखाई दिए थे, जिसमें उन्होंने नानी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। उन्होंने ये माया चेसावे, शिवा मानसूलो श्रुति, प्रेमा कथा चित्रम, कृष्णम्मा कालिंदी इदारिनी, शमंतककमणि, सममोहनम और नन्नू दोसुकुंदुवते जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं महेश बाबू एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म में नजर आएंगे। उनके पास परशुराम द्वारा निर्देशित फिल्म भी है। महेश बाबू को आखिरी बार ‘सरलेरू नीकेवरु’ में देखा गया था। यह 2019 की फिल्म महर्षि, 2018 की फिल्म भारत अने नेनु और 2017 की फिल्म एसपी बिल्डर के बाद अभिनेता की चौथी हिट थी।

Also read  Happy Birthday Keerthy Suresh: Mahesh Babu welcomes her on board Sarkaru Vaari Paata


Source Link

About Kabir Singh

Hello and thank you for stopping by T3B.IN! Here you will find the most rated, Bollywood, Hollywood, Entertainment related news articles by me, Kabir Singh, creator of this news website. Founder of T3B.IN. I love to share new things with people.

View all posts by Kabir Singh →