Suhana Khan के समर्थन में बोलीं चित्रांगदा सिंह- मैं ब्राउन हूं और खुश हूं स्किन कलर पर बोलीं चित्रांगदा सिंह

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हाल ही में अपने एक पोस्ट के चलते चर्चाओं में आ गईं। उन्होंने अपने ब्राउन रंग (Brown colour) और हाइट को लेकर ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए एक पोस्ट किया जो सुर्खियों में आ गया। सुहाना खान के पोस्ट की खूब तारीफ भी हुई, कई सेलेब्स ने उनका समर्थन किया। वहीं अब रंग वाले मुद्दे को लेकर सुहाना को सपोर्ट करते हुए चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने भी एक पोस्ट किया है। उन्होंने अपने ब्राउन कलर को लेकर प्रतिक्रिया दी है। चित्रांगदा के इस पोस्ट पर उनके फैंस उन्हें खूब सपोर्ट कर रहे हैं।

चित्रांगदा ने अपने इंस्टाग्राम (Chitrangada Singh) पर स्टोरी में कुछ तस्वीरें पोस्ट की और लिखा- मैं ब्राउन हूं और खुश हूं। जाहिर है कि ब्राउन कलर को लेकर एक्ट्रेसेस और महिलाओं को काफी कुछ सुनना पड़ता है। हालांकि सफल अभिनेत्रियों में सबसे आगे ब्राउन एक्ट्रेसेस ही हैं। चित्रांगदा इससे पहले एक वेबसाइट से बातचीत में भी ये साफ कर चुकी हैं कि उन्हें अपने रंग पर नाज है। उन्होंने बताया था कि फेयरनेस क्रीम का ऐड करने से वो मना कर चुकी हैं।

chitrangada.png

बता दें कि सुहाना खान के पोस्ट के बाद ही एक बार सावंले रंग की मुहिम फिर से छिड़ गई है। सुहाना ने कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर कर बताया था कि लोग उन्हें किस तरह के कमेंट्स करते हैं। साथ ही उन्होंने अपने 12 साल का अनुभव भी साझा किया था। सुहाना ने लिखा था कि 12 साल की उम्र में मुझे बदसूरत बोला गया। वो भी काफी बड़े और समझदार लोगों ने ऐसा किया। हम सब भारतीय है और हमारा कलर ब्राउन है। हां सबका स्किन टोन अलग हो सकता है। लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता। मेरा पोस्ट सभी युवाओं के लिए है जो बिना किसी वजह से हीन भावना से ग्रस्त हो जाते हैं। सुहाना की मां गौरी खान ने अपनी बेटी के पोस्ट को पसंद करते हुए उनकी तारीफ की है।

Also read  Salman Khan की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने दिया हाजिर होने का आदेश


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This