Sunny Leone ने बेटी निशा के जन्मदिन पर दुनिया को दिया बड़ा संदेश, बताया भगवान का तोहफा

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपनी बेटी निशा कौर वेबर (Nisha Kaur Weber) के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी और खूबसूरत पोस्ट लिखा। सनी ने 14 अक्टूबर को बेटी का बर्थडे (Nisha Birthday) मनाया। सनी ने निशा के लिए एक पोस्ट किया है जिसमें वो अपने हाथों में पीले रंग का गुलाब लिए हुए दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा निशा अपने हाथों में फूल लिए हुए एक संदेश भी दे रही हैं। सनी ने पोस्ट के साथ एक भावुक संदेश दुनिया को देने की कोशिश की है। सनी की बेटी निशा अब पांच साल की हो गई हैं।

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने घरवालों को दी जमकर गालियां, जैस्मीन भसीन ने रोते हुए बिग बॉस से की शिकायत

सनी ने बेटी को बताया भगवान का तोहफा

सनी लियोनी के तीन बच्चों में से सबसे बड़ी बेटी निशा हैं। उन्होंने निशा को गोद लिया था। सनी ने अपने मैसेज में बेटी निशा को भगवान का दिया हुआ तोहफा बताया है। सनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Sunny Leone Instagram) पर कैप्शन में लिखा- मेरी प्यारी परी निशा कौर वीबर को जन्मदिन की बधाई। जिस पल हमने तुम्हे पाया उस वक्त ही हमने तय किया था कि तुम हमारी बच्ची बनने वाली हो। उस दौरान तुम हमारी जिंदगी में रोशनी बनकर आई। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम पांच साल की हो गई हो। तुम स्मार्ट हो, विचारशील हो, प्यारी हो, फिक्र करने वाली हो, हमेशा अपने भाईयों का ख्याल रखती हो और सबसे अहम बात कि तुम भगवान का तोहफा हो।

दुनिया को बेहतर बनाने का लिया संकल्प

Also read  B'day Special: बिन ब्याही मां की संतान हैं एक्ट्रेस रेखा, इंडस्ट्री में अफेयर्स और सिंदूर की वजह से हमेशा रही कंट्रोवर्सी में

सनी आगे लिखती हैं कि तुम्हारे प्यार से शायद हम एक शख्स को भी बेहतर इंसान बना सकते हैं। हम अपनी जिंदगियों में वहां पहुंच चुके हैं जहां लोग बुराई से ज्यादा भरे हुए हैं। मुझे उम्मीद है कि हम शांति और बैलेंस को फिर से ला पाएं जहां नफरत से ऊपर प्यार हो, दयालुता का भार नफरत से ज्यादा हो, अच्छा इंसान बनना हमारे बच्चों के लिए सबसे जरूरी हो। तुम और सभी बच्चे दुनिया का भविष्य हो। तुम्हारे जन्मदिन पर मैं निश्चय करती हूं कि मैं तुम्हारा मैसेज फैलाने की कोशिश करूंगी और दयालुता को बनाए रखूंगी जिसकी हमें अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा जरूरत है। निशा कौर मैं तुम्हें प्यार करती हूं और जन्मदिन की बधाई।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This