Sushant Case: जेल में कैसे रहती थीं Rhea Chakraborty? वकील सतीश मानेशिंदे ने सुनाया 28 दिनों का हाल

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग्स मामले (Drug Case) में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बुधवार को जमानत मिल गई है। रिया पर ड्रग्स की खरीद-फरोख्त और उसके सेवन का आरोप लगा था। जिसके बाद उनके घर पर एनसीबी (NCB) द्वारा रेड की गई और भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ था। जेल में बंद रिया से कई सवाल पूछे गए जिसमें उन्होंने ड्रग मामले में 25 लोगों के नाम बताने समेत सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी लिया था। रिया की जमानत याचिका दो बार खारिज होने के बाद बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने इसे मंजूर (Rhea bail granted) कर लिया। रिया ने भायखला जेल में 28 दिन गुजारे। इस दौरान वो किस तरह से रहीं इसकी जानकारी उनके वकील सतीश मानेशिंदे (Satish Maneshinde) ने दी है।

Richa Chadda से माफी नहीं मांगेगीं पायल घोष, कहा- ना मैं गलत हूं और ना कुछ गलत कहा

रिया की जमानत के बाद उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने मीडिया से बातचीत में खुशी जताई थी। उन्होंने रिया को जांच एजेंसियों द्वारा परेशान करने का आरोप लगाया था। वहीं सच की जीत होने की बात कही थी। अब उन्होंने रिया के जेल में कटे 28 दिनों का जिक्र किया है।

सतीश मानेशिंदे ने रिया को फाइटर बताते हुए कहा कि मैं खुद जेल में जाकर रिया का हाल पूछता था क्योंकि उन्हें परिस्थितियों का शिकार बनाया गया था। लेकिन उन्होंने जो हिम्मत दिखाई उसे देखकर मुझे खुशी होती है। वो जेल में बंद कैदियों के साथ मिलकर योगा (Yoga) करती थीं। रिया ने जेल के मुश्किल माहौल में खुद को ढाल लिया था क्योंकि महामारी के कारण घर का खाना भी उन्हें नहीं मिल पाया। वो वहीं का बना खाना खाती थीं। रिया एक आर्मी परिवार से आती हैं जिसकी वजह से उन्हें बुरे वक्त में कैसे लड़ना है पता है।

Also read  Sushant Singh Rajput के फार्महाउस पर NCB ने की छापेमारी, हुक्का, ऐशट्रे और दवाइयां समेत बरामद हुई कई चीजें

रिया चक्रवर्ती की जमानत के बाद Deepika Padukone ने शूटिंग पर वापस जाने का बनाया प्लान, ड्रग मामले में NCB ने नहीं दी है क्लीन चिट

सतीश मानेशिंदे ने आगे बताया कि रिया को लेकर जिन लोगों ने भी आरोप लगाए हैं वो उनका सामना करने को तैयार हैं। रिया को जांच एजेंसियों ने इसलिए परेशान किया है क्योंकि वो एक सज्जन से प्यार कर बैठी थी। वहीं उनका परिवार इसलिए रिया के पीछे पड़ा है क्योंकि सुशांत उनसे ज्यादा रिया को महत्व दे रहे थे। कई मीडिया चैनल्स ने रिया की इमेज को खराब करने की कोशिश की है ताकि उन्हें टीआरपी मिले।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This