Sushant Case में देरी होने पर शेखर सुमन ने पूछा सवाल, कहा- ड्रगीज को देश से निकालो कोई मतलब नहीं ये बताओ सुशांत को किसने मारा?

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम तो सामने आ रहे हैं। हालांकि सुशांत केस में देरी से उनके चाहने वाले परेशान हो रहे हैं। बहराल ड्रग का मुद्दा सबसे अहम बना हुआ है ऐसे में कई लोगों का कहना है कि सुशांत केस पर किसी का ध्यान नहीं है। सीबीआई की देरी से सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने भी नाराजगी जताई थी। अब शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने एक बार फिर सुशांत का मुद्दा उठाया है। सुशांत के निधन के बाद से ही शेखर उनके लिए न्याय की मांग करते रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी आवाज लगातार बुलंद की है।

याद हो कि सुशांत केस में ऐसी भी खबरें आई थी सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) और दीपेश सावंत सीबीआई के लिए सरकारी गवाह बनने को तैयार हो गए हैं। लेकिन अभी तक इस मामले को लेकर कोई भी नतीजा सामने नहीं आया है। इसी को लेकर शेखर सुमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट (Shekhar Suman tweet) करते हुए लिखा- ड्रगीज को मरने दो, सलाखों के पीछे डालो, देश से निकालो, फिल्म से निकालो, हमें कोई मतलब नहीं। हमें सिर्फ ये बताओ कि सुशांत को किसने मारा और क्यों??? कहां गए पिठानी, नीरज, सैमुअल, खत्री, कुक, लॉकस्मिथ वाला, नकाब वाली लड़की और पूरी गैंग??

शेखर सुमन पहले भी कई बार सुशांत सिंह राजपूत के लिए आवाज उठा चुके हैं। वो लगातार इस मामले को उठाते रहते हैं। उन्होंने सुशांत के फैंस से भी इसके लिए मदद मांगी थी और उनकी हिम्मत बढ़ाई थी। यहां तक कि शेखर सुमन शुरुआत में सुशांत के परिवार से भी मिलने गए थे।

Also read  Sanjeev Kumar की 'खिलौना' के 50 साल पूरे, जो था मेहमान चंद रातों का

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई वाले बांद्रा प्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत को मुंबई पुलिस ने आत्महत्या बताया था। हालांकि उनके चाहने वालों ने इस बात से इंकार किया था। सुशांत की मौत को अब उनका परिवार भी हत्या बता रहा है। सभी CBI की जांच का इंतजार कर रहे हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This