Sushant Death Case: वकील विकास सिंह के बयान को AIIMS के फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने बताया गलत, कहा- अभी हत्या नहीं कह सकते

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं लेकिन केस सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। सीबीआई अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। ड्रग एंगल (Drug case) सामने आने के बाद फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स एनसीबी (NCB) की रडार पर हैं। हालांकि सुशांत केस कहां तक पहुंचा है, इसकी फाइनल रिपोर्ट कब तक आएगी इसपर अभी तक कुछ नहीं कहा जा सकता। हाल ही में सुशांत मामले का एक फैसला ना सामने आने पर उनके परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने नाराजगी जताई थी। उन्होंने एम्स के डॉक्टर को लेकर भी बड़ा बयान दिया था। जिसपर अब AIIMS के फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने विकास सिंह को गलत बता दिया है।

वकील विकास सिंह ने अपने ट्विटर (Vikas Singh Twitter) पर कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। उन्होंने कहा कि सीबीआई इसमें देरी कर रहा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात का भी दावा किया कि उनसे एम्स के पैनल में शामिल एक डॉक्टर ने कहा था कि सुशांत की मौत हत्या है। विकास ने सुशांत केस में देरी को निराशाजनक बताया। हालांकि विकास सिंह का ये ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड नहीं है। विकास सिंह के बयान के बाद एम्स के फॉरेंसिक एक्सपर्ट (AIIMS Forensic expert) सुधीर गुप्ता ने बयान जारी कर विकास सिंह के दावों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि सुशांत केस को लेकर अभी कुछ भी साफ-साफ नहीं कहा जा सकता।

सुधीर गुप्ता ने एक बयान जारी किया है जिसकी वजह से ये केस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। वहीं अपने इस बयान में उन्होंने सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह के बयान को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत हत्या है या आत्महत्या अभी इसपर कुछ नहीं कहा जा सकता। गर्दन पर निशान से कुछ भी साफ नहीं है कि खुदकुशी है या हत्या है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून (Sushant Singh Rajput Death) को हुआ था। वो अपने मुंबई के बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिसे मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने सुसाइड बताया था। हालांकि बाद में इसमें कई नए राज सामने आए।

Also read  सुशांत को ब्लैकमेल कर रहे थे Samuel Haokip? CBI को मिली चैट से हुई शंका.. रात को 2 बजे छोड़ा था दिवंगत एक्टर का घर


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This