Sushant Singh Rajput की AIIMS रिपोर्ट से शेखर सुमन नाराज, कहा- दूखी हूं, दिल टूट गया है

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में एम्स रिपोर्ट (AIIMS report) की खबर सामने आने के बाद से खलबली मची हुई है। सुशांत के फैंस और उनके चाहनेवालों के दावों से बिल्कुल उलट एम्स की रिपोर्ट आई है। जिसके बाद सुशांत के फैंस में गुस्सा देखने को मिल रहा है। एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत का मर्डर नहीं हुआ है बल्कि उन्होंने आत्महत्या की है। ऐसी भी खबरें हैं कि एम्स के पैनल ने ये रिपोर्ट सीबीआई (CBI) को सौंप दी है और अब जल्द ही इस केस का निर्णय भी सामने आ जाएगा। इसी को लेकर अब शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने एम्स की रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए इसे हाईजैक बताया।

शेखर सुमन शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत केस में खूब सक्रिया रहे हैं। उन्होंने दिवंगत एक्टर को न्याय दिलाने की लड़ाई में लगातार उनके फैंस को सपोर्ट किया है। शेखर ने अपने ट्विटर पर ये कई बार कहा है कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते उनका मर्डर हुआ है। वहीं अब एम्स की रिपोर्ट को लेकर उनका गुस्सा भड़क गया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर कई सारे ट्वीट्स (Shekhar Suman tweets) करते हुए लिखा- हम सभी ने सुशांत के न्याय के लिए लंबी लड़ाई लड़ी थी। सभी ने बिना डरे बिना थके अपनी आवाज उठाई थी। लेकिन दुख की बात ये है कि केस अलग ही दिशा में आगे बढ़ा। कितनी सारी गलतियां हुईं। मीडिया के एक तबके ने भी इस केस को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया। हम हार नहीं मानेंगे। अभी भी एक आशा की किरण है। सीबीआई को अपनी रिपोर्ट फाइल करनी है। अगर वो भी सही नहीं निकलती, हम अपने दिल में ये लड़ाई जारी रखेंगे। हमे सच पता है। सच कभी नहीं मरता।

Also read  Happy B'day: जया बच्चन से जब डॉक्टर ने कहा था कि- 'इससे पहले उनकी मौत हो जाए अपने पति से आखिरी बार मिल लो।'

शेखर ने एक और ट्वीट में लिखा- AIIMS की रिपोर्ट निगेटिव आई है। मुझे पता था ऐसा ही होना है। ये चेतावनी लंबे समय से महसूस हो रही थी। ये केस हाईजैक हो गया था, डाइवर्ट किया गया था। दुखी हूं, दिल टूट गया है। जाहिर है कि सुशांत के लिए न्याय की लड़ने वाले लोग एम्स की रिपोर्ट से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This