Sushant Singh Rajput केस में बड़ी कार्रवाई, एनसीबी ने मुंबई से इस शख्स को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस की जांच कर रही हैं। इस केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से ही एनसीबी ने कई बड़ी कार्रवाई की हैं। अब तक कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस मामले में अब एक और शख्स को गिरफ्तार किया गया है। जिसे मुंबई से पकड़ा गया है।

Smita Patil को अपनी मौत का एहसास पहले ही हो चुका था, बेटे प्रतीक के लिए रोती रहीं

ड्रग पैडलर को किया गिरफ्तार

दरअसल, एनसीबी ने मुंबई के सांताक्रूज इलाके में रहने वाले ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम जय मधोक बताया जा रहा है। जय मधोक पर ड्रग्स का इस्तेमाल और इसकी सप्लाई करने का आरोप है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि मधोक कोकीन के साथ ही हैश का वितरक भी है। एनसीबी के मुताबिक, हिरासत में लिए गए कई ड्रग पैडलर्स ने पूछताछ में जय मोधक का नाम लिया था।

बता दें कि एनसीबी अब तक ड्रग्स मामले में 22 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं। हालांकि रिया को जमानत मिल चुकी है। उन पर भी ड्रग्स के इस्तेमाल और लेन-देन के आरोप लगे थे। जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था। करीब एक महीने मुंबई की जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिल गई। लेकिन उनके भाई शौविक चक्रवर्ती अभी भी हिरासत में हैं।

Also read  NCB ऑफिस पहुंचीं Rakul Preet Singh, ड्रग केस में सवालों से होगा आमना-सामना

Prabhas और सैफ अली की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बजट 400 करोड़, अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म!

क्षितिज प्रसाद की याचिका खारिज

वहीं, इस केस में धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता रहे क्षितिज रवि प्रसाद को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने जमानत के लिए अर्जी दी थी। जिसे बुधवार को अदालत ने रद्द कर दिया। क्षितिज को ड्रग्स की सप्लाई के आरोप में 26 सितंबर को घर से गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद क्षितिज ने एनसीबी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि अधिकारी उन पर रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डीनो मोरिया को नाम लेने का दवाब बना रहे हैं। हालांकि उनके इन आरोपों को अदालत ने बेबुनियाद बताते हुए उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This