Sushant Singh Rajput केस में वकील विकास सिंह ने किए चौंकाने वाले दावे, कहा- हम संतुष्ट नहीं

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में तीन जांच एजेंसियां लगी हुई हैं। सीबीआई (CBI), ईडी (ED) और एनसीबी (NCB) की पड़ताल के बाद भी अभी तक ये मामला सुलझ नहीं पाया है। ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड को लेकर तेजी से छानबीन की जा रही है। लेकिन सुशांत केस को लेकर कोई नया अपडेट सामने नहीं आ रहा है। इसी को लेकर उनके परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) की और कई हैरान करने वाले दावे किए। विकास सिंह ने एम्स को लेकर एक ट्वीट किया था लेकिन उसे खुद अस्पताल के फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने गलत बता दिया था। अब विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई दावों के साथ सीबीआई और एनसीबी की जांच पर सवाल उठाए हैं।

विकास सिंह ने कहा कि जिस तरह से सुशांत केस की जांच चल रही है हम संतुष्ट नही हैं। पहले मुंबई पुलिस एक परेड करवा रही थी अब एनसीबी करवा रही है। इसमें सुशांत का मुद्दा कहीं नजर नहीं आ रहा है। एनसीबी बॉलीवुड को घेर रही है जिससे ऐसा लगता है कि ये जांच किसी और दिशा की तरफ मुड़ गई है। अगर हमे लगा कि सही दिशा में केस नहीं चल रहा है तो कोर्ट जाएंगे। इतने दिनों बाद भी सीबीआई को अभी तक एम्स की टीम से मिलने का मौका नहीं मिल पाया है। एम्स के एक डॉक्टर से मेरी बात हुई थी। मैंने उन्हें सुशांत की फोटो दिखाई थी तो उन्होंने इसे मर्डर बताया था। अगर ऐसा नहीं भी है फिर भी AIIMS की टीम से सीबीआई करती तो सच सामने आता।

Also read  जरूरतमंदों की मदद के लिए 'बिग बॉस 14' की शूटिंग कर रहे हैं Salman Khan, फीस में भी की कटौती

विकास सिंह ने आगे कहा कि बहुत सारी बातें हैं जो मर्डर की तरफ इशारा करती हैं। सुशांत के शरीर और गले पर निशान, पैरों का टूटना, कमरे की चाबी गुम हो जाना। ये सभी बातें गंभीर सवाल खड़े करती हैं। सिद्धार्थ पिठानी भी पहले हमें सहयोग कर रहा था लेकिन बाद में वो पलट गया जहां से हमारा शक गहराया। परिवार का मानना यही है कि हो सकता है सुशांत का मर्डर किया गया हो।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This