Sushant Singh Rajput: AIIMS की रिपोर्ट पर बोले मुंबई कमिश्नर- एम्स ने हमें निर्दोष साबित कर दिया है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स की रिपोर्ट सामने आई है। एम्स की टीम ने सुशांत की हत्या को खारिज कर दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत का केस क्लियर कट खुदकुशी का मामला है। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद से लोगों के रिएक्शन आने भी शुरू हो चुके हैं। एक तरफ जहां सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह एम्स की रिपोर्ट से परेशान हैं। तो वहीं मुंबई कमिश्नर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्या 13 जून की रात को रिया चक्रवर्ती से मिले थे Sushant Singh Rajput? जानिए सिद्धार्थ पिठानी ने क्या कहा

एम्स ने हमें निर्दोष साबित किया

दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक, मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा, ‘हमारी जांच के बारे में कुछ भी जाने बगैर कुछ लोगों ने, जिनका इस मामले में मतलब जुड़ा था, उन्होंने हमारी जांच पर सवाल उठाया। एम्स की रिपोर्ट ने हमें निर्दोष साबित कर दिया है।’

विकास सिंह हैं परेशान

वहीं, सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने एम्स की रिपोर्ट को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “एम्स की रिपोर्ट से अत्यधिक परेशान हूं। एक नई फोरेंसिक टीम गठित करने के लिए सीबीआई निदेशक से अनुरोध करने के लिए जा रहे हैं। एम्स की टीम शरीर की अनुपस्थिति में एक निर्णायक रिपोर्ट कैसे दे सकती है? वह भी कूपर अस्पताल द्वारा किए गए ऐसे घटिया पोस्टमार्टम पर जिसमें मृत्यु के समय का भी उल्लेख नहीं किया गया है।”

विकास सिंह ने इससे पहले एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद विकास सिंह ने मीडिया से बात की थी। विकास सिंह ने मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, ‘एम्स रिपोर्ट आखिरी निर्णय नहीं है। सीबीआई अभी भी अपनी चार्जशीट में हत्या का केस फाइल कर सकती है। एम्स ने अपनी रिपोर्ट सुशांत की बॉडी की तस्वीरों के आधार पर बनाई है। उन्होंने एक्टर के शव की जांच नहीं की थी। इसके साथ ही एम्स के पास उनके पैर का एक्स-रे नहीं था, जिसे फ्रैक्चर्ड बताया जा रहा है इसलिए यह निर्णायक रिपोर्ट नहीं मानी जा सकती ज्यादा से ज्यादा इसे केस में सुबूत के तौर पर रखा जा सकता है।’

Also read  ई-रिक्शा चालक के बैले डांसर की मदद के लिए आगे आए ऋतिक रोशन, भेजेंगे लंदन

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद उनके परिवार ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके बाद यह केस सीबीआई को सौंपा गया। हालांकि सीबीआई अभी भी सुशांत की मौत की जांच कर रही है। ऐसे में सुशांत के परिवार और फैंस को सीबीआई की रिपोर्ट का इंतजार है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This