Sushant Singh Rajput Case को लेकर बोले कुक नीरज, कहा- सुशांत सर को तीन लोग देते थे ड्रग्स

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में उनके फ्लैट पर रहने वाले चार लोगों के बयान फिर से सामने आने लगे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ पिठानी ने बताया था कि 13 जून को रिया की मुलाकात सुशांत से नहीं हुई थी। वहीं अब कुक नीरज (cook Neeraj)ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीरज ने ड्रग्स को लेकर बड़े राज से पर्दा उठा दिया है। उसने बताया कि सुशांत को ड्रग्स कौन लोग दिया करते थे। गौरतलब हो रिया ने अपने बयान में कहा था कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्र्ग्स खरीदी थी।

नीरज ने बताया कि सैमुअल मिरांडा, हाउस कीपर दीपेश सावंत और रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत को ड्रग्स देता था खासकर मारिजुआना जिसे (आमतौर पर गांजा कहा जाता है) दिया करते थे। साथ ही नीरज ने 13 जून को पार्टी किए जाने वाले दावे को भी खारिक कर दिया है। नीरज के मुताबिक, सुशांत के घर पर 13 जून की रात को किसी भी तरह की कोई पार्टी नहीं की गई थी। वहीं दिशा सालियान की मौत को लेकर नीरज ने कहा कि वो काफी गुस्से में रहते थे। दिशा की मौत के बाद उन्होंने खाना भी कम कर दिया था। कुछ ज्यादा बोलते नहीं थे लेकिन वो तब भी डिप्रेस्ड नहीं दिखाई दिए।

नीरज ने आगे रिया चक्रवर्ती के बारे में बता करते हुए कहा कि ऐसे भी आरोप लग रहे हैं कि हम उनके दबाव में रहते थे। लेकिन ऐसा नहीं है। रिया मैम की तरफ से भी कोई दबाव में नहीं था। सुशांत सर ने खुद कहा था कि उनके ऑडर्स हमें भी फॉलो करने है। नीरज ने बताया कि 14 जून को उसने सुबह 8 बजे सुशांत को देखा था। उसके बाद 14 जून के बारे में नीरज ने यह कहा था कि मैंने उन्हें आखिरी बार पानी दिया था।

Also read  B'day Special: बिन ब्याही मां की संतान हैं एक्ट्रेस रेखा, इंडस्ट्री में अफेयर्स और सिंदूर की वजह से हमेशा रही कंट्रोवर्सी में


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This