Taish Trailer: हर्षवर्धन राणे, पुलकित सम्राट और जिम सरभ का नजर आया जबरदस्त अंदाज, सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर

नई दिल्ली: हर्षवर्धन राणे, पुलकित सम्राट और जिम सरभ की फिल्म मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘तैश’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म को बिजॉय नांबियार ने डायरेक्ट किया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर इसे रिलीज किया जाएगा। खास बात ये है कि यह फिल्म एक वेब सीरीज के रूप में भी रिलीज होगी।

‘तैश’ का ट्रेलर पुलकित सम्राट के साथ शुरू होता है। जिसमें बैंकग्राउंड में उनकी आवाज होती है। जिसमें वह कहते हैं- तैश है धड़कन। तैश जुनून है। तैश रगों में बना लघु है। जिसके बाद शुरू हो जाता है एक्शन और ड्रामा। जिससे साफ है कि यह फिल्म बदला लेने की कहानी है। जिसमें दर्शकों को एक्शन, ड्रामा और रोमांस देखने को मिलेगा। फिल्म में हर्षवर्धन राणे, पुलकित सम्राट, जिम सरभ, कृति खरबंदा और संजीदा शेख लीड रोल में नजर आ रही हैं।

Cinema Halls Reopen : सिनेमाघरों में नई मूवी देखने के लिए करना होगा अभी और इंतजार


ट्रेलर में लंदन के दो परिवारों को दिखाया गया है। एक जो एक ट्रेडिशनल शादी की योजना बनाता है और दूसरी जो गुंडों और पेशेवर हत्यारों के साथ, रहता है। जब दोनों परिवार आपस में टकराते हैं तो फिल्म में एक्शन शुरू हो जाता है। ट्रेलर में हर्षवर्धन राणे एक अलग अंदाज में नजर आ रहा है। उनका यूनिक हेयरस्टाइल और टैटू सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। वहीं, पुलकित सम्राट को आपने ज्यादातर कॉमेडी फिल्मों में देखा है। ऐसे में तैश में उनका किरदार बिल्कुल अलग है। वह एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, जिम सरभ का किरदार सस्पेंस से भरा हुआ है। ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म सस्पेंस, एक्शन और ड्रामा से भरपूर है।

Also read  बंगाल के कलाकार ने बनाया सुशांत सिंह का मोम का पुतला, देखकर रह जाएंगे दंग


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This