Vicky Kaushal को सताई कटरीना कैफ की याद, मिलने के लिए पहुंचे घर, देखें तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले काफी वक्त से ऐसी खबरें हैं कि विक्की कौशल कटरीना कैफ को डेट कर रहे हैं। दोनों को साथ में कई पार्टीज़ और इवेंट्स में स्पॉट किया जाता है। लेकिन कोरोना काल में दोनों एक-दूसरे नहीं मिल पा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में विक्की कौशल कटरीना से मिलने उनके घर पहुंचे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर विक्की कौशल की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वह कैटरीना के अपार्टमेंट के नीचे दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान विक्की ने व्हाइट टी शर्ट, ब्लैक पैंट, कैप और मास्क पहना हुआ था। इसके बाद से दोनों की डेटिंग की खबरें और तेज हो गई हैं। इससे पहले अगस्त में भी विक्की कटरीना से मिलने उनके घर पहुंचे थे।

डेटिंग की खबरों के लेकर एक बार विक्की कौशल ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता है कि अब कहने के लिए कुछ बचा है। उन्होंने ये भी कहा कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ओपन रहे हैं क्योंकि वह झूठ नहीं बोल पाते हैं। विक्की ने कहा कि इसमें कोई स्टोरी नहीं है और प्यार की बात करें तो यह बेस्ट फीलिंग है। आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की डेटिंग की खबरें उस वक्त आई थीं, जब विक्की कौशल ने करण जौहर के चेट शो कॉफी विद करण में कटरीना को पसंद करने की बात कही थी। उसके बाद से ही दोनों को एक साथ कई मौके पर स्पॉट किया गया। चाहे वो दिवाली की पार्टी हो या होली की मस्ती, दोनों एक साथ स्पॉट किए जाते थे।


Source Link

Also read  मोनाली ठाकुर के पिता शक्ति ठाकुर का हुआ देहांत, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जताया दुख

Pin It on Pinterest

Share This