बेटी को गोद में लेकर खाना देने पहुंचा Zomato डिलीवरी एजेंट, ऑर्डर करने वाला रह गया दंग; ऐसा था रिएक्शन

Rate this post

फूड डिलीवरी वर्कर्स को लेकर ऐसी कई दिल छू लेने वाले किस्से हैं, जिनके बारे में जानकर आप इमोशनल भी हो सकते हैं. अपने परिवार का समर्थन करने के लिए Zomato के लिए डिलीवरी पार्टनर के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति की यह अनूठी कहानी निश्चित रूप से आपका दिल पिघला देगी.

इंटरनेट पर कड़ी मेहनत की प्रेरक कहानियों का कोई अंत नहीं है. हम हर दिन अपने आस-पास या फिर इंटरनेट के जरिए प्रेरणात्मक कहानियां देखते हैं. फूड डिलीवरी वर्कर्स को लेकर ऐसी कई दिल छू लेने वाले किस्से हैं, जिनके बारे में जानकर आप इमोशनल भी हो सकते हैं.

अपने परिवार का समर्थन करने के लिए Zomato के लिए डिलीवरी पार्टनर के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति की यह अनूठी कहानी निश्चित रूप से आपका दिल पिघला देगी.

फूड ब्लॉगर सौरभ पंजवानी ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को एक डिलीवरी पार्टनर से मिलवाते हुए एक वीडियो अपलोड किया, जो खाना डिलीवरी करते समय अपनी बेटी और छोटे बेटे को साथ ले जाता है.

See also  कॉकरोच के आतंक से हैं परेशान! करें बस ये छोटा सा देसी उपाय, तुंरत मिलेगा छुटकारा

खाना डिलीवरी के वक्त बेटी को गोद में लेकर घूमता है शख्स

Zomato एजेंट सौंपे गए ऑर्डर्स को देने के लिए घर-घर जाता है और इस दौरान उसके साथी उसके दो बच्चे हैं. जहां बेटी को गोद में देखा जा सकता है, वहीं छोटा लड़का भी अपने पिता के साथ नजर आ रहा है. सौरभ पंजवानी के वीडियो में डिलीवरी बॉय को उसके ऑर्डर के साथ दिखाया गया है.

अपने दोनों बच्चों को साथ देखने के बाद सौरभ ने उनसे कुछ सवाल किए. वह डिलीवरी पार्टनर की नौकरी और बच्चों के बारे में सवाल पूछता है, जिसका वह जवाब देता है कि वह अपनी बेटी को साथ लाता है, और बेटा काम पर उसकी मदद करता है.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

वायरल हो रहे वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘यह देखकर मुझे बहुत प्रेरणा मिली. यह Zomato डिलीवरी पार्टनर दो बच्चों के साथ पूरा दिन धूप में बिताता है. हमें सीखना चाहिए कि अगर कोई व्यक्ति चाहे तो कुछ भी कर सकता है.

See also  गोद में मासूम, हाथों में रिक्शे का हैंडल, इस पिता की हालत आपकी आंखों में आंसू ला देंगे

‘चूंकि फूड ब्लॉगर ने तीन हफ्ते पहले वीडियो साझा किया था, इसलिए इसे कई टिप्पणियां मिलीं और वायरल हो गई. Zomato ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए व्यक्ति के संपर्क विवरण का अनुरोध किया ताकि वे बच्चे की देखभाल के लाभों के साथ उसकी मदद कर सकें.

Zomato ने कमेंट में लिखा, ‘कृपया एक निजी संदेश में ऑर्डर विवरण साझा करें ताकि हम उस तक पहुंच सकें और डिलीवरी पार्टनर की मदद कर सकें.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *